CNIN News Network

एक युवा जोड़ी अपनी सुहाग की सेज पर बिखरे गर्भनिरोधक को देखने के बाद नजर आई हैरान-परेशान

05 May 2022   529 Views

एक युवा जोड़ी अपनी सुहाग की सेज पर बिखरे गर्भनिरोधक को देखने के बाद नजर आई हैरान-परेशान

Share this post with:

00 रजनीश और इंदु को वॉचो के नये ओरिजिनल ‘बौछार-ए-इश्क़क’ में अपनी शादी वाली रात जासूस बनते हुए देखिये
नई दिल्ली।
क्या होता है जब एक अनिच्छुक पार्टनर (एक पार्टनर लिव-इन रिलेशनिशप में) को मजबूरन अपने बॉयफ्रेंड से शादी करनी पड़ती है, क्योंकि परिवार इस बात पर अड़ जाता है? उसे उसी की पसंद के लिये कठघरे में खड़ा किया जाता है और उसके भोलेपन के लिये भी उसका मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन निश्चित रूप से, किसी ने यह कल्पना नहीं की होगी कि कोई उसके और उसके साथी के बिस्तर पर इस्तेमाल किए गए कंडोम को रखने की शरारत करेगा और शादी की रात को पूरी तरह बर्बाद कर देगा। हालांकि, वॉचो मजेदार कॉमिक टाइमिंग और अनोखी कहानी से अनजान नहीं है। डिश टीवी के इन-हाउस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस बार एक मजेदार रहस्यनमयी कहानी  ‘बौछार-ए-इश्क़ा’ को रिलीज किया है। यह एक रात की पृष्टभूमि पर बना है, जोकि ट्विस्ट और टर्न, अजीबोगरीब पर्दाफाश और मजेदार गलतफहमियों से भरपूर हैं।
रजनीश और इंदु, यूपी के रहने वाले एक युवा कपल हैं जोकि उत्तरप्रदेश के पड़ोसी शहरों कानपुर और लखनऊ के हैं। उनके बीच कॉलेज के दिनों में रोमांस शुरू होता है और सारी बाधाओं को दूर कर आज की स्थिति में पहुंचे हैं। जब पुराने ख्यालों वाले उनके परिवार को उनके लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में पता चलता है, तब शुरू होता है ड्रामा और उन्हें शादी करने के लिये मजबूर होना पड़ता है। इंदु शादी के खिलाफ है, क्योंकि उसे बच्चे नहीं चाहिये और परिवारों को उसकी राय से आपत्ति होती है। यहां तक कि शादी से पहले सेक्स को सही ठहराने के अपने विचार व्यक्त करने को लेकर भी उसे विरोध का सामना करना पड़ता है। अपनी सुहागरात के दिन, अपने बिस्तर पर इस्तेमाल किया हुआ कंडोम देखकर गुस्सा हो जाती है और अनुमान लगाती है कि उनके परिवारों ने जानबूझकर ऐसा किया है। उसकी इच्छा पर, वह कपल सेक्स को लेकर लोगों की अदूरदर्शी सोच और उससे जुड़ी दकियानूसी सोच को सामने लाने के लिये पूरी रात संदिग्धों की पड़ताल करता है। इसके साथ कहानी में महत्वपूर्ण मोड़ और अर्थपूर्ण मैसेज सामने आते हैं।
प्रमुख किरदारों के माध्यम से लेखक ने प्यार, शादी, सेक्स और परिवार के बारे में जिम्मेदार और गंभीर सवाल उठाये हैं। इस कहानी के माध्यम से यह सीरीज कुछ मुश्किल भावनात्मक उलझनों का जवाब देती है, जिसका सामना आम इंसान अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में करता है। यह ठहाकों, इमोशन और ड्रामा का रोमांचक सफर है। इसके अंत मे, दर्शकों को उनके स्वभाव के बारे में जानने का मौका मिलता है और संवेदनशील मुद्दों पर उनकी अपरिपक्वे झलकियां भी पेश की गई हैं। इस शो मे परिवार के लोगों के बीच कुछ मजेदार बातचीत है, जोकि पूरी कहानी को और भी मसालेदार बनाती है। यह कहानी जीवन के सार की है जोकि उन परिस्थितियों में हास्यत का तड़का लगाती है, जिससे वे और भी मजेदार सफर बन जाता है।
पर्सेंट पर्पल के प्रभावशाली प्रोडक्शन के तहत ईशान बाजपेयी, अंशुमन सिन्हा और तृप्ति कंगना द्वारा लिखे गए इस शो में एक जोड़े की अंतरंग भावनाओं को दिखाया गया है और किस तरह अंतरंगता और सेक्स जैसे मुद्दे आज के दौर में भी सामाजिक फैसलों का हिस्साा बने हुए हैं। इस शो के कलाकारों में अंकित शर्मा और अर्शा गोस्वामी शामिल हैं जिन्होंने नायक - रजनीश सिन्हा और इंदु भारद्वाज की भूमिका निभाई है।
इस लॉन्च के बारे में, सुखप्रीत सिंह, कोरपोरेट हेड- मार्केटिंग, डिश टीवी और वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड का कहना है, “बौछार-ए-इश्क़ ’ के माध्यम से हमने अपने दर्शकों के लिये एक बार फिर मनोरंजक सीरीज का निर्माण किया है। भोपाल में फिल्माई गई, भीड़ और शहर का प्राकृतिक माहौल लखनऊ और कानपुर की व्यस्त गलियों का अनूठा पर्याय लगता है। रहस्यिमयी कहानियों के जोनर में हमारी शुरूआत होने के कारण, हमारी टीम को शूटिंग के दौरान कुछ बेहद आकर्षक सिनेमाई पलों का सामना करना पड़ा। पूरी कास्ट अपने-अपने किरदारों के साथ एक उत्तर भारतीय निवासी के कुंद और सरल चित्रण के माध्यम से न्याय करते नजर आते हैं। जो अजीबोगरीब व्यंग्य के साथ व्यंग्यात्मक लहजे में बात करते हैं। हम अपने टारगेट दर्शकों के लिये अर्थपूर्ण ह्यूमर और मॉडर्न लेकिन पारिवारिक मूल्यों से जुड़े विषय लाना चाहते हैं, जोकि अपनी रोजमर्रा की चिंताओं से दूर होने के लिये हमारा कंटेंट देखते हैं।”
सभी जोनर में देखने योग्य कंटेंट की एक अनूठी चुनिंदा पेशकश करते हुए, वॉचो हैप्पी, गुप्ता निवास, जौनपुर, पापा का स्कूटर, आघात, चीटर्स - द वेकेशन, सरहद, मिस्ट्री डैड, जालसाजी, डार्क डेस्टिनेशन जैसी वेब सीरीज सहित कई ओरिजिनल शो लेकर आया है। इट्स माई प्लेज़र, 4 थीव्स, लव क्राइसिस, अर्धसत्य, छोरियां और रक्त चंदना, लुक आई कैन कुक और बिखरे हैं अल्फाज़ जैसे ओरिजिनल प्रभावशाली शो भी हैं। स्क्रीन (एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस, डिश एसएमआरटी डिवाइस, डी2एच मैजिक डिवाइस और फायर टीवी स्टिक) और https://www.watcho.com/,पर उपलब्ध, वॉचो वर्तमान में 35 से अधिक ओरिजिनल शो, 300 से अधिक एक्सक्लूसिव प्ले और हिंदी, कन्नड़ और तेलुगु में 100 से अधिक लाइव चैनल प्रदान करता है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web