CNIN News Network

भाजपा नेता ने पत्नी और दो बच्चों के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली

26 Jan 2023   242 Views

भाजपा नेता ने पत्नी और दो बच्चों के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली

Share this post with:


विदिशा। मध्यप्रदेश के विदिशा में भाजपा नेता ने पत्नी और दो बच्चों के साथ जहर खाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि वो अपने दोनों बेटों की लाइलाज बताई जा रही बीमारी को लेकर परेशान थे। जिसके चलते उन्होंने सामूहिक खुदकुशी का कदम उठाया। दिल दहला देने वाली ये घटना विदिशा की है। यहां भाजपा के दुर्गानगर के मंडल उपाध्यक्ष और पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा ने अपने परिवार के साथ जहर खा लिया। जिसके बाद गंभीर हालत में दोनों बच्चों और पति-पत्नी को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पहले दोनों बेटों और बाद में संजीव मिश्रा, फिर उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया।
गुरुवार की शाम करीब 6 बजे भाजपा नेता संजीव मिश्रा अपने घर पर परिवार के साथ थे। खुदकुशी से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली, उसमें लिखा - ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी ना दें यह बीमारी, मस्कुलर डिस्ट्रॉफी डीएमडी ।.बताया जा रहा है कि इसके बाद संजीव मिश्रा ने परिवार सहित जहर खा लिया।
सोशल मीडिया में पोस्ट देखने के बाद उनके साथी लोगों को पता चला। शाम करीब 6.45 बजे उनके एक परिचित घर पहुंचे तो बाहर से दरवाजा बंद था। घर का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो चारों अचेत अवस्था में पड़े थे। चारों को आनन-फानन में जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां संजीव मिश्रा, पत्नी नीलम मिश्रा, बड़ा बेटा अनमोल (13) और छोटा बेटा सार्थक (7) की मौत हो गई। इधर घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी नेता जिला अस्पताल पहुंचे। साथ ही जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे।जहर खाने के बाद चारों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के दौरान पहले दोनों बेटों और बाद में संजीव मिश्रा, फिर उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया।
इस मामले में कलेक्टर उमाशंकर भार्गव ने कहा कि संजीव मिश्रा के बच्चों को मस्कुलर डिस्ट्रॉफी नाम की जेनेटिक बीमारी थी। जिसका कोई इलाज नहीं है। जैसा उन्होंने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं बच्चों को नहीं बचा पा रहा हूं, मैं अब नहीं रहना चाहता। उन्होंने दरवाजा बंद करके सल्फास खा लिया। फेसबुक में डाली पोस्ट देखकर लोगों ने टीआई को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तुड़वाया। सभी को अस्पताल लेकर आए, इलाज करवाया, लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि चारों में से कोई भी नहीं बचा।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web