CNIN News Network

मीडिया पर भड़के केरल के राज्यपाल, पीसी में दो चैनलों के रिपोर्टरों को कहा - गेट आउट

07 Nov 2022   382 Views

मीडिया पर भड़के केरल के राज्यपाल, पीसी में दो चैनलों के रिपोर्टरों को कहा - गेट आउट

Share this post with:

कोच्ची: केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने मीडिया के कुछ चैनलों पर गुस्सा जाहिर करते हुए उन्हें अपनी प्रेस ब्रीफिंग से बाहर जाने का हुक्म सुना दिया। कोच्ची में प्रेस कांफ्रेंस से पहले उन्होंने दो मीडिया चैनल्स का नाम लेकर कहा कि मैं आपसे बात नहीं करना चाहता अगर उनका कोई प्रतिनिधि यहां मौजूद हो, तो कृपया बाहर निकल जाए। केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान, कोच्ची में मीडिया से बात करने वाले थे। इस दौरान तमाम मीडिया चैनल्स के प्रतिनिधि वहां पर माइक लगाए खड़े थे। इसी दौरान उन्होंने कैराली टीवी और मीडिया वन टीवी चैनल का नाम लेकर उनके प्रतिनिधियों से बाहर जाने को कहा।
आरिफ खान ने कैराली टीवी और मीडिया वन टीवी का नाम लेते हुए साफ कहा कि आप लोग मेरे खिलाफ कैंपेन चलाते हैं। इसलिए मैं आपसे बात नहीं करूंगा। आरिफ खान ने कहा मैं उन लोगों से बात नहीं करूंगा, जो खुद को मीडिया कहते हैं, लेकिन हकीकत में किसी पार्टी से ताल्लुक रखते हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर यहां पर ऐसा कोई है तो मेरा विनम्र अनुरोध है कि वह यहां से चला जाए।
जब उन्होंने मौजूद मीडियाकर्मियों से पूछना शुरू किया कि क्या कोई कैराली या मीडिया वन से है, तो एक मीडियाकर्मी ने हां में जवाब दिया। यह सुनते ही आरिफ खान भड़क उठे। उन्होंने उस मीडियाकर्मी से तत्काल वहां से निकल जाने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आप लोग मुझसे शाहबानो केस का बदला ले रहे हैं। मैं आप लोगों से कोई भी बात नहीं करूंगा।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web