CNIN News Network

सुमीत ज्वेलर्स में गोल्ड पर 555 रुपए की छूट को कस्टमर का जबर्दस्त रिस्पांश

07 May 2024   134 Views

सुमीत ज्वेलर्स में गोल्ड पर 555 रुपए की छूट को कस्टमर का जबर्दस्त रिस्पांश

Share this post with:

00 अक्षय तृतीया की खरीदी को लोगों ने इसमें किया तब्दील

रायपुर। अक्षय तृतीया सराफा बाजार के लिए धनतेरस के बाद सबसे ज्यादा शुभ मुहूर्त माना जाता है।  जिसमें वैवाहिकी खरीदी से बाजार में बूम रहता है। इस दिन गोल्ड खरीदी को सौभाग्य और समृद्धि का प्रतीक माना जाता है। छत्तीसगढ़ में भी लोग अपनी इस परम्परा को कायम रखे हुए हैं। इन दिनों बाजार में जब कीमतों में उतार-चढ़ाव की स्थिति लगातार बनी हुई ऐसे में कस्टमर अपनी जेब पर भी ध्यान रख रहे हैं। 

इस बीच छत्तीसगढ़ की अग्रणी ज्वेलरी संस्थान सुमीत ज्वेलर्स ने गोल्ड की खरीदी पर प्रति ग्राम 555 रुपए छूट का लाभ देकर उन्हे आर्थिक रूप से बड़ी राहत दे रहे है। हालांकि ये मौका सुमीत ज्वेलर्स द्वारा अपने स्थापना के 19 वर्ष पूर्ण होने से लेकर अक्षय तृतीया तक इसलिए यथावत रखा गया ताकि कस्टमर अधिकाधिक लाभ उठा सकें और वे उठा भी रहें है इसलिए जबर्दस्त रिस्पांश मिल रहा है। 3 मई से शुरु की गई यह सौगात 10 मई तक के लिए है,इसलिए मौका छूट न जाए और हर बजट,हर वेरायटी,बेस्ट क्वालिटी के साथ सौ टका भरोसे की खरीदी करना है तो जल्द से जल्द सुमीत ज्वेलर्स पहुंचे,यह सौगात उनके छत्तीसगढ़ में संचालित सभी शो रुमों में उपलब्ध है।

बता दें कि 10 मई को अक्षय तृतीया का यह पर्व है, इस शुभ मुहूर्त के लिए की जाने वाली आभूषणों की खरीदी को यादगार बनाने सुमीत ज्वेलर्स में खास तैयारियां की गई हैं।  इस सौगात का लाभ लेने कस्टमर सुमीत ज्वेलर्स के न्यूनत्तम गोल्ड प्राइस पर मनपसंद आभूषणों की खरीदी करने रोजाना बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं और इस ऑफर की प्रशंसा भी कर रहे हैं। यह स्पेशल ऑफर सुमीत ज्वेलर्स के रायपुर शोरूम के अलावा दुर्ग, राजिम और राजनांदगांव स्थित उनके सभी शो रूमों में भी दिया जा रहा है।

सुमीत ज्वेलर्स के संचालक अंकित कांकरिया ने बताया कि समृद्धि और प्रचुरता के शुभ अवसर, अक्षय तृतीया के उत्सव पर उत्कृष्ट आभूषण संग्रह और विशेष ऑफर लेकर आए हैं। अक्षय तृतीया और आगे वेडिंग सीजन के मद्देनजर गोल्ड, डायमंड और सिल्वर में लेटेस्ट ज्वेलरी कलेक्शन उपलब्ध है।

 

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web