CNIN News Network

सुमीत ज्वेलर्स में गोल्ड प्राइस में प्रति ग्राम 555 रुपए की छूट 10 मई तक

03 May 2024   73 Views

सुमीत ज्वेलर्स में गोल्ड प्राइस में प्रति ग्राम 555 रुपए की छूट 10 मई तक

Share this post with:

00 अक्षय तृतीया और 19वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के मौके पर शानदार सौगात

रायपुर। जिन ग्राहकों के विश्वास ने आज 19 सालों में इस मुकाम तक पहुंचाया है उनके इस भरोसेमंद स्नेह उन्हे ही समर्पित करने सुमीत ज्वेलर्स ने अपनी 19 वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेशन व अक्षय तृतीया दोनों ही अवसरों को यादगार बनाने के लिए एक बड़ी सौगात दी है जिसमें आज 3 मई से 10 मई तक की खरीदी पर प्रति ग्राम गोल्ड प्राइस पर 555 रूपए की छूट मिलेगी। मतलब एक बड़ी बचत का लाभ पाने का मौका इन आठ दिनों में हर ग्राहक को मिलेगा। यह सौगात सुमीत ज्वेलर्स के छत्तीसगढ में संचालित सभी शो रूमों में मिलेंगे।

अक्षय तृतीया 10 मई, शुक्रवार को है। इसे हर कार्य के लिए बहुत शुभ मुहूर्त माना जाता है। इस दिन सोना-चांदी और कोई भी नया सामान खरीदने का खास महत्व बताया गया है। इस शुभ मुहूर्त के लिए की जाने वाली आभूषणों की खरीदी को यादगार बनाने सुमीत ज्वेलर्स में खास तैयारियां की गई हैं। यही नहीं सुमीत ज्वेलर्स अपनी 19वीं एनिवर्सरी भी सेलिब्रेट कर रहा है। फेस्टिवल और इस सेलिब्रेशन की शुरुआत 3 मई से हो रही है जो कि 10 मई तक रहेगी। इस दौरान आभूषणों की खरीदी पर स्पेशल एनिवर्सरी ऑफर और कई सुविधाएं दी जाएंगी। बता दें कि सुमीत ज्वेलर्स की स्थापना 5 मई, 2005 को हुई थी, वे अपनी स्थापना के 20वें वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं। इस जश्न में शामिल होकर खरीदार सुमीत ज्वेलर्स के न्यूनत्तम गोल्ड प्राइस पर मनपसंद आभूषणों की खरीदी कर सकेंगे। स्पेशल एनिवर्सरी ऑफर के तहत गोल्ड प्राइस में प्रति ग्राम 555 रुपए की छूट दी जा रही है। एनिवर्सरी ऑफर और सुविधाओं का फायदा सुमीत ज्वेलर्स के रायपुर शोरूम के अलावा दुर्ग, राजिम और राजनांदगांव स्थित उनके सभी शो रूमों में भी दिया जा रहा है। शो रूम रविवार को भी खुले रहेंगे।

सुमीत ज्वेलर्स के संचालक अंकित कांकरिया के अनुसार समृद्धि और प्रचुरता के शुभ अवसर, अक्षय तृतीया के उत्सव पर उत्कृष्ट आभूषण संग्रह और विशेष ऑफर लेकर आए हैं। अक्षय तृतीया और आगे वेडिंग सीजन के मद्देनजर गोल्ड, डायमंड और सिल्वर में लेटेस्ट ज्वेलरी कलेक्शन उपलब्ध है। 

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web