CNIN News Network

महादेव एप मामले में ईओडब्ल्यू का अभियान जारी

09 May 2024   38 Views

महादेव एप मामले में ईओडब्ल्यू का अभियान जारी

Share this post with:

 

रायपुर। महादेव सट्टा मामले में ईओडब्ल्यू की टीम का छापामार अभियान जारी है इसी कड़ी में ईओडब्ल्यू अधिकारियों के दस्ते के साथ बड़ी संख्या में सुरक्षा बल के जवान भी थे। छापेमारी की यह कार्रवाई सूबे के रायपुर, दुर्ग, भिलाई,  बिलासपुर, कांकेर और राजनांदगांव शहरों में चल रही है।

इस अभियान के लिये ईओडब्ल्यू ने 6 से 7 लोगों की अलग-अलग टीम बनाई है जिसमें जिसमें डीएसपी स्तर के अधिकारी भी शामिल हैं। ईओडब्लू की टीम में टाइपराइटर्स भी शामिल हैं। पिछले दिनों महादेव बेटिंग ऐप के आरोपियों को रिमांड में लेकर ईओडब्लू के अधिकारियों ने पूछताछ की थी। इस दौरान पूछताछ जो नाम सामने आए थे, आज उनके घरों और ठिकानों पर टीम जा धमकी। महादेव सट्टा ऐप के आरोपी ईओडब्लू की टीम निलंबित एएसआई चंद्रभूषण वर्मा के घर भी जांच करने पहुंची है। चंद्रभूषण वर्मा न्यायिक रिमांड पर जेल में बंद है। आरोप है कि, वर्मा पर आरोपी है कि, उन्होंने महादेव ऐप से जुड़े लोगों को बचाने के लिए प्रोटेक्शन मनी लेकर पुलिस अधिकारियों और राजनेताओं तक पहुंचाने का काम किया है।

ईओडब्लू की टीम इस मामले में कांकेर के चारामा पहुंची। जहां टीम ने हेड कॉन्स्टेबल विजय पांडेय के वार्ड नंबर 13 स्थित आवास में छापा मारा है। आपको बता दें कि, एजेंसी का यह कांकेर में इस मामले में ये पहला एक्शन है। वहीं दुर्ग में सांखला ज्वेलर्स के संचालक प्रकाश सांखला और सहेली ज्वेलर्स के संचालक राजेंद्र जैन के महावीर कॉलोनी स्थित घर और सहेली अलंकरण के संचालक राजेंद्र जैन के घर भी ईओडब्लू की टीम पहुंची है।

महादेव बेटिंग एप मामले में ईओडब्लू की टीम धरमजयगढ़ पहुंची। जहां उन्होंने कारोबारी अनिल अग्रवाल उर्फ पिंटू अग्रवाल के नीचेपारा स्थित आवास में छापामारी की है। हालांकि उनका घर बंद पड़ा मिला है, लिहाजा अधिकारियों ने मकान को सील कर दिया। लोगों ने बताया कि, यह मक़ान काफी समय से बंद है और इसमें कोई नहीं रहता है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web