CNIN News Network

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने ग्लोबल वेलनेस एंबेसडर डॉ. रेखा चौधरी द्वारा आयोजित वर्ल्ड डिजिटल डिटॉक्स डे पर सेलिब्रिटी आइकॉन को किया सम्मानित

17 Jan 2023   461 Views

महाराष्ट्र के राज्यपाल ने ग्लोबल वेलनेस एंबेसडर डॉ. रेखा चौधरी द्वारा आयोजित वर्ल्ड डिजिटल डिटॉक्स डे पर सेलिब्रिटी आइकॉन को किया सम्मानित

Share this post with:

मुंबई। विश्व डिजिटल डिटॉक्स दिवस 2022 के अवसर पर, महाराष्ट्र सरकार ने प्रसिद्ध मनोरंजन जगत के कई हस्तियों को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम को भारत की ग्लोबल वेलनेस एंबेसडर डॉ. रेखा चौधरी भी शामिल थीं, जिनकी किताब इंडियाज एंशिएंट लिगेसी ऑफ वेलनेस को 2021 में इवेंट के आखिरी संस्करण में लॉन्च किया गया था।
यह समारोह 10 दिसंबर को मुंबई के दरबार हॉल, राजभवन में महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल, श्री भगत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में आयोजित किया गया था । राज्यपाल ने शाम के विजेताओं को भी सम्मानित किया और आज के दिन और युग में एक डिटॉक्स के महत्व पर जोर दिया, क्योंकि यह आभासी दुनिया से काफी प्रभावित है।
मुख्य अतिथि महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी, विशिष्ट अतिथि के रूप में मंजू लोढ़ा, पीयूष जायसवाल कुछ प्रमुख गणमान्य ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इस कार्यक्रम के विजेताओं में सतीश कौशिक, अमोल पाराशर, दीपक मुकुट, महीप कपूर, सीमा किरण सजदेह, अज़ीम दयानी और सोनम गुप्ता जैसे कुछ प्रसिद्ध नाम थे।
ग्लोबल वैलनेस अम्बेसेडर के रूप में, डॉ. रेखा चौधरी ने विश्व डिजिटल डिटॉक्स दिवस की स्थापना की और इसका उद्देश्य आज के समय में डिजिटल दुनिया से दूरी बनाये रखने की सलाह दी । महाराष्ट्र सरकार के समर्थन से, उनका यह काम और अच्छा हो रहा है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web