CNIN News Network

भाजपा की पुलिस कवासी लखमा पर नोट बांटने का झूठा आरोप लगाकर कर रही है एफआईआर - भूपेश

27 Mar 2024   44 Views

भाजपा की पुलिस कवासी लखमा पर नोट बांटने का झूठा आरोप लगाकर कर रही है एफआईआर - भूपेश

Share this post with:


00 भाजपा ने महेश कश्यप को टिकट देकर उन्हें बलि का बकरा बनाया, भाजपा दिन में देख रही है अपने जीत के सपने 
जगदलपुर। बस्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा पर एफआईआर दर्ज होने के बाद प्रदेश में सियासी घमासान शुरू हो गया है। बस्तर पहुंचें प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कवासी लखमा पर एफआईआर दर्ज करने को लेकर जिला निर्वाचन के कार्रवाई को गलत ठहराते हुए उन्होने कहा कि प्रदेश के सभी शासकीय दुकानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो लगे थैले का वितरण किया जा रहा है, लेकिन प्रशासन इसे आचार संहिता का उल्लंघन नहीं मान रहा है और न ही कोई कार्रवाई कर रहा है। वहीं कवासी लखमा पर नोट बांटने जैसा झूठा आरोप लगाकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष और प्रत्याशी पर एफआईआर दर्ज किया जा रहा है। उन्होने कहा कि केंद्र और राज्य में डबल इंजन की सरकार है, ऐसे में केंद्र और राज्य दोनों में उनकी पुलिस, जहां चाहे वहां कार्रवाई कर रहे हैं। 
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा ने महेश कश्यप को टिकट देकर उन्हें बलि का बकरा बनाया है, कवासी लखमा बस्तर में कांग्रेस के सीनियर लीडर हैं और 6 बार के विधायक हैं, कवासी लखमा को पूरा बस्तर जानता है। बस्तर से भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप को बीजापुर से लेकर कोंटा और दंतेवाड़ा विधानसभा तक कोई नहीं जानता है। ऐसे में भाजपा दिन में अपने जीत के सपने देख रही है। बघेल ने एक बार फिर से कांग्रेसी नेता शिव नारायण द्विवेदी को स्लीपर सेल बताते हुए उन्होंने कहा कि शिव नारायण द्विवेदी कौन है? मैं नहीं जानता, लेकिन कुछ लोग भाजपा के एजेंट बनकर स्लीपर सेल की तरह काम कर रहे हैं और भाजपा नेताओं के इशारे पर बयान बाजीकर रहे हैं, हालांकि इससे कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पडऩे वाला है। कांग्रेसी नेताओं के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर भूपेश बघेल ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा पुलिस, ईडी से और कहीं पैसों से डरा धमकाकर कांग्रेस के विधायकों, सांसदों और पदाधिकारियों को भाजपा में शामिल कर रही है। इसके बावजूद भाजपा के सांसद टिकट लौटाकर कांग्रेस में प्रवेश कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर जीत का दावा करते हुए भूपेश बघेल ने कहा कि अधिकांश सीटों पर कांग्रेस जीत दर्ज करेगी।
बघेल ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूरे देश में ईडी का दुरुपयोग कर कहीं सरकार गिरा रहे हैं, झारखंड और दिल्ली के मुख्यमंत्री को गिरफ्तार कर लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि यह आम चुनाव नहीं है बल्कि खास चुनाव है। यह लड़ाई कांग्रेस की नहीं बल्कि जो लोकतंत्र में विश्वास और संविधान में विश्वास रखते हैं, देश के पूरे 140 करोड़ जनता की लड़ाई है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web