CNIN News Network

एक ही परिवार के 5 लोगों की पड़ोसी से कुल्हाड़ी से हमलाकर की हत्या, खुद झूल गया फांसी पर

18 May 2024   29 Views

एक ही परिवार के 5 लोगों की पड़ोसी से कुल्हाड़ी से हमलाकर की हत्या, खुद झूल गया फांसी पर

Share this post with:

महासमुंद। जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों की पड़ोसी ने कुल्हाड़ी से हमलाकर खौफनाक तरीके से हत्या कर दी, जघन्य हत्या के बाद आरोपी खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या का यह मामला महासमुंद जिला मुख्यालय से करीब 22 किलो मीटर दूर स्थित सलिहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव का है। जहां प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि थरगांव में हेमलाल साहू अपने परिवार के साथ जीवन गुजर बसर करते थे। उनकी पत्नी जगमुखी साहू ग्राम में ही मितानिन के पद पर कार्य करती थी। शुक्रवार की रात यह परिवार अपने घर में ही था। रात खाना खाकर अपनी एक पुत्री मीरा जो कि मंदबुद्धि थी और दूसरी विवाहित पुत्री ममता जो कि कुछ दिन पूर्व ही अपने 5 वर्षीय पुत्र के साथ ससुराल सरसींवा से मायके आयी थी। रात में खाना खाकर पूरा परिवार घर में ही सोए थे। इस बीच पड़ोस के रहने वाला मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर (27) मृतक परिवार के घर पहुंच गया और घर के सभी सदस्यों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में परिवार के सभी 5 सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी को मारने के बाद आरोपी मनोज खुद भी मृतकों के कमरे के ही एक कोने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के कारणों के बारे में घटनास्थल के आसपड़ोस में कुछ रहवासियों ने आरोपी मनोज का इस परिवार से किसी एक से एकतरफा प्रेम प्रसंग की आशंका जताई जा रही है। बहरहाल घटना की अधिकृत जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

सलिहा पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है। घटनास्थल को पूरी तरह सील कर दिया गया है। घटना के बाद से क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है । संभवत: किशनपुर हत्याकांड के बाद क्षेत्र की यह सबसे ख़ौफनाक घटना है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web