CNIN News Network

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कांग्रेस प्रवक्ता को भारी पड़ती दिख रही

26 Mar 2024   44 Views

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कांग्रेस प्रवक्ता को भारी पड़ती दिख रही

Share this post with:

 

  * बवाल मचने के बाद सोशल मीडिया से हटा लिया था पोस्ट

   *भाजपा हमलावर, अब चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव  में हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा प्रत्याशी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत को भारी पड़ती दिख रही है। चौतरफा आलोचना के बाद भले ही उन्होंने आपत्तिजनक पोस्ट डिलीट कर दिया हो, लेकिन अब महिला आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बता दें, मंडी सीट से कंगना के नाम का एलान होने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने कंगना की एक फोटो पोस्ट की थी और फिल्मों में उनके रोल पर अभद्र टिप्पणी की थी।

सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक पोस्ट पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता जयराम ठाकुर ने कहा, बीजेपी इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की दिशा में काम कर रही है। महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस की आदत बन गई है। इस बयान से मातृशक्ति, पूरा मंडी और हिमाचल प्रदेश गुस्से में है। कांग्रेस को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने चुनाव आयोग को चि_ी लिखकर सुप्रिया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। महिला आयोग ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, एनसीडब्ल्यू सुप्रिया श्रीनेत और एचएस अहीर के अपमानजनक आचरण से स्तब्ध है। ऐसा व्यवहार असहनीय है और महिलाओं की गरिमा के खिलाफ है। एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा ने ईसीआई को पत्र भेजकर उनके खिलाफ तत्काल और सख्त कार्रवाई की मांग की है। आइए सभी महिलाओं के लिए सम्मान और गरिमा को बनाए रखें।

इस पर कंगना ने सधी टिप्पणी देते हुए जवाब दिया था कि एक कलाकार के रूप में उन्होंने अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए। सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों के साथ किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web