CNIN News Network

भारत में प्राइमबुक लैपटॉप का दूसरा सबसे बड़ा यूज़र बेस पटना

30 Apr 2024   247 Views

भारत में प्राइमबुक लैपटॉप का दूसरा सबसे बड़ा यूज़र बेस पटना

Share this post with:

पटना। प्रमुख मेड-इन-इंडिया एंड्रॉइड लैपटॉप, प्राइमबुक भारत में अपनी पहुँच का तेजी से विस्तार कर रहा है। वर्ष 2024 की पहली तिमाही में पटना ने खुद को प्राइमबुक लैपटॉप के लिए दूसरे सबसे बड़े यूज़र बेस के रूप में स्थापित किया है। इस प्रकार, यह ब्रांड के लिए एक महत्वपूर्ण क्षेत्र के रूप में उभरकर सामने आया है। यह प्राइमबुक की उस प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो प्रत्येक छात्र की जरूरतों को पूरा करने वाले लैपटॉप्स की पेशकश करने पर आधारित है। अपने इनोवेटिव ऑपरेटिंग सिस्टम, विभिन्न एंड्रॉइड एप्लिकेशंस और अनुकूलता के साथ, प्राइमबुक छात्रों के लिए उनके शैक्षिक उद्देश्यों को पूरा करने का एक आदर्श उपकरण है।

प्राइमबुक के लैपटॉप को इस प्रकार डिज़ाइन किया गया है कि यह छात्रों को प्रभावी ऑनलाइन लर्निंग की सुविधा प्रदान करे। हम प्राइमओएस में एआई को जोड़ने का कार्य कर रहे हैं, ताकि सीखने के व्यक्तिगत अनुभव प्रदान किए जा सकें। हमारा लैपटॉप छात्रों को डिजिटल साक्षरता विकसित करने में मदद करता है, जो कि आज के डिजिटल जगत में एक महत्वपूर्ण कौशल है। हमारे डिवाइस के साथ, छात्र अपनी शिक्षा को समृद्ध करने और एकेडमिक परफॉर्मेंस को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न संसाधनों तक पहुँच सकते हैं।

पटना में ब्रांड की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए, चित्रांशु महंत, सीईओ, प्राइमबुक, ने कहा, "वर्ष 2024 में पटना में लैपटॉप का दूसरा सबसे बड़ा यूज़र बेस बनना हमारे लिए बेहद खुशी की बात है। हमने सभी प्राइमबुक लैपटॉप्स में से 10% की बिक्री हासिल कर ली है। प्राइमबुक का ऑपरेटिंग सिस्टम इनोवेटिव है और विभिन्न प्रकार की एंड्रॉइड एप्लिकेशंस के साथ सहजता से काम करता है, जो इसे पटना में छात्रों के लिए शिक्षा क्षेत्र में आने वाली चुनौतियों से उबरने और अपनी पढ़ाई में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए एक आदर्श उपकरण बनाता है।"

पटना में प्राइमबुक की सफलता ब्रांड के उस समर्पण को रेखांकित करती है, जो भारत में शिक्षा क्षेत्र में क्राँति लाने पर आधारित है। लैपटॉप ने छात्रों को एक किफायती और भरोसेमंद उपकरण प्रदान करके पटना के शिक्षा परिदृश्य पर सकारात्मक प्रभाव डाला है, जो उनके सीखने के अनुभव को श्रेष्ठतम बनाता है। उच्च गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स और सर्विसेस प्रदान करने की प्राइमबुक की प्रतिबद्धता के साथ, ब्रांड का लक्ष्य पूरे भारत में छात्रों को नवीन समाधान प्रदान करना है, जिससे वे अपनी पढ़ाई में आगे बढ़ सकें और अपनी आकांक्षाओं को पूरा कर सकें।

ऑनलाइन लर्निंग की तेजी से बढ़ती माँग को देखते हुए, प्राइमबुक छात्रों द्वारा उनके शैक्षिक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए अपरिहार्य बन गया है। ब्रांड ने विभिन्न क्षेत्रों में गैर सरकारी संगठनों, स्कूलों और एडटेक कंपनियों के साथ साझेदारी की है, ताकि हाइब्रिड और ई-लर्निंग में सकारात्मक बदलाव लाए जा सकें। इससे पटना में इसकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web