CNIN News Network

दो बाइक की टक्कर में दो की मौत

15 May 2024   9 Views

दो बाइक की टक्कर में दो की मौत

Share this post with:


मनेन्द्रगढ़। बुधवार की सुबह मनेंद्रगढ़ अंबिकापुर मार्ग में कलेक्टर कार्यालय के पास दो बाइक आपस में भिड़ गए जिसमें दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दो घायल हो गए जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक का सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मनेंद्रगढ़ वार्ड का 21 निवासी 24 वर्षीय अजीत केरकेट्टा के चचेरे भाई 19 वर्षीय जालोक को बुधवार की सुबह करीब 5 बजे केल्हारी अपने वर जाना था, लेकिन मनेंद्रगढ़ से उसकी बस छूट जाने पर अजीत उसे व पड़ोस में रहने वाले अपने साथी 25 वर्षीय राजा यादव के साथ बाड़क में सवार होकर तेजी से बस का पीछा कर रहा था, ताकि रास्ते में वह अपने चचेरे भाई की बस पकड़ा सके, तभी रास्ते में कलेक्टर कार्यालय के समीप बाड़क पर सवार होकर विपरीत दिशा से मनेंद्रगढ़ की ओर जा रहे ग्राम सिरौली निवासी 22 वींय दिनेश सिंह से उसकी टक्कर हो गई।
टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि बाइक चला रहे अजीत केरकेट्टा व दिनेश के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आने की वजह से मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। वहीं अजीत के साथ बाइक में सह सवार आलोक व राजा यादव को मामूली चोटें आईं। घायलों को सीएचसी मनेंद्रगढ़ में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web