CNIN News Network

छत्तीसगढ़ चैम्बर व रायपुर सराफा एसोसिएशन के पदाधिकारी मिले पुलिस कप्तान से

02 Apr 2024   27 Views

छत्तीसगढ़ चैम्बर व रायपुर सराफा एसोसिएशन के पदाधिकारी मिले पुलिस कप्तान से

Share this post with:

रायपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स एवं रायपुर सराफा एसोसिएशन का एक संयुक्त प्रतिनिधि मंडल ने रायपुर पुलिस कप्तान से मुलाकात कर लोकसभा चुनाव के दौरान समस्त व्यापरियों को व्यापार के दौरान आने वाली समस्याओं से अवगत कराई।

छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी एवं रायपुर सराफा एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश भंसाली के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह से मुलाकात कर व्यापरियों को चुनाव के दौरान लेनदेन की प्रक्रिया में हो रही परेशानियों से अवगत कराया। पुलिस अधीक्षक ने सराफा व्यापारियों की समस्याओं को ध्यान से सुना और समस्या की गंभीरता से समझते हुए अपने अधिकारियों से समाधान निकालने को कहा। व्यापारियों से आवश्यक कागजात एवं परिचय पत्र साथ मे रखने की भी हिदायत दी।

एसपी संतोष कुमार सिंह ने यथासम्भव सहयोग का आश्वासन दिया, उनका ये भी कहना था कि आचार संहिता लागू होने के कारण चुनाव आयोग के अधिकारियों के अनुसार ही हमे कार्यवाही करनी होती है इसलिए व्यापरियों से विशेष आग्रह अपने पूर्ण दस्तावेज साथ लेकर लेनदेन की प्रक्रिया को करें।

प्रतिनिधि मंडल मे छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारी अध्यक्ष विक्रम सिंह देव, मनमोहन अग्रवाल, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, सराफा के सचिव दीपचंद कोटडिय़ा, कोषाध्यक्ष जितेन्द्र गोलछा, उपाध्यक्ष हरीश डागा, सुनील सोनी, सह सचिव प्रवीण मालू, दिलीप टाटिया आदि उपस्थित थे।

ज्ञापन के माध्यम से व्यापारी की पहचान पश्चात सोने-चांदी के आभूषण एवं नगदी जब्त न हों, का निवेदन कर सहयोग की अपेक्षा व्यक्त की गई। उक्त जानकारी छत्तीसगढ़ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के प्रदेश मंत्री एवं सराफा एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष जितेन्द्र जैन गोलछा ने दी है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web