CNIN News Network

कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या मामले में सात आरोपित गिरफ्तार

15 May 2024   81 Views

कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या मामले में सात आरोपित गिरफ्तार

Share this post with:

 

* पहली बार शार्प शूटरों का इस्तेमाल कर की गई हत्या

* रेकी करने के बाद घटना को अंजाम देने की बात सामने आ रही

नारायणपुर।  कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या मामले में पुलिस ने भिलाई व बिलासपुर से बुधवार को सात आरोपित को गिरफ्तार किया है। उन्हें लेकर नारायणपुर पुलिस टीम वापस लौट रही है। इसकी तस्दीक एसपी नारायणपुर प्रभात कुमार ने की है।

ज्ञात हो कि सोमवार रात कांग्रेस नेता व परिवहन संघ के पदाधिकारी विक्रम बैस की उनके निवास के कुछ दूरी पर बखरूपारा में अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मामले में नारायणपुर एसपी ने विशेष टीम का गठन कर राज्य के अलग-अलग जगहों पर रवाना किया था।

पुलिस ने दुर्ग, भिलाई व बिलासपुर सायबर सेल की मदद से आरोपित विश्वजीत नाग और जसप्रीत सिंह जस्सी को बिलासपुर के पाराघाट टोलप्लाजा के पास से गिरफ्तार किया। वहीं दुर्ग जिले के भिलाई टाउनशिप एरिया के सेक्टर-9 और सेक्टर-7 में छापेमारी कार्रवाई कर आरोपित संजीव सिंह, सैमुएल और राजीव रंजन को हिरासत में लिया है। इसके अलावा अन्य दो आरोपित को भी पकडऩे की खबर है। पुलिस टीम आरोपितों को लेकर वापस नारायणपुर लौट रही है।

एसपी नारायणपुर ने मामले की पूरी जानकारी वापस मुख्यालय में लौटकर देने की बात कही है। ज्ञात हो कि पहली बार शार्प शूटरों का इस्तेमाल कर इस प्रकार की हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। नकाबपोश हमलावरों ने विधिवत रेकी करने के बाद घटना को अंजाम देने की बात पुलिस के अधिकारी कह रहे हैं। 

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web