CNIN News Network

विवादित विज्ञापन कंपनी ने किया बंद,मांगी माफी

21 Aug 2022   339 Views

विवादित विज्ञापन कंपनी ने किया बंद,मांगी माफी

Share this post with:


उज्जैन। ऑनलाइन फूड डिलीवर कंपनी जोमैटो ने ऋतिक रोशन स्टारर विवादित एड वापस ले लिया है और इसे लेकर माफी भी मांगी है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर सफाई देते हुए एक लेटर शेयर किया। विवादित विज्ञापन में एक्टर ऋतिक रोशन महाकाल से थाली मंगाने की बात कहते हुए दिखे थे। मंदिर के पुजारियों के आपत्ति जताने के बाद ट्विटर पर बॉयकॉट जोमैटो ट्रेंड हो रहा था।
जोमैटो ने अपनी सफाई में कहा है, यह विज्ञापन उनके भारत भर में जारी कैंपेन का हिस्सा है। इसमें वह स्थानीय तौर पर प्रसिद्ध फूड आउटलेट्स के सबसे अधिक चर्चित मेन्यू को प्रमोट कर रहे हैं। विज्ञापन में महाकाल से थाली मंगवाने का मतलब शहर के प्रसिद्ध महाकाल रेस्टोरेंट से था, ना कि भगवान महाकालेश्वर के मंदिर से था। हम उज्जैन के लोगों की भावनाओं का पूरे हृदय से सम्मान करते हैं। इस विज्ञापन को बंद कर दिया गया है। हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था और हम इसके लिए दिल से माफी मांगते हैं।
क्या है विज्ञापन में, क्यों हुआ था विवाद?
कंपनी का यह विज्ञापन एक्टर ऋतिक रोशन ने किया है। इसमें वे कह रहे हैं- थाली का मन किया। उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया। महाकाल मंदिर के पुजारियों ने इस पर कड़ा विरोध जताया था। उनका कहना है की महाकाल मंदिर किसी थाली की डिलीवरी नहीं करता है। जोमैटो और ऋतिक रोशन इस विज्ञापन पर माफी मांगें।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web