CNIN News Network

रंगपंचमी पर कल कार्यकर्ताओं संग रंगेंगे पश्चिम विधायक मूणत

29 Mar 2024   1332 Views

रंगपंचमी पर कल कार्यकर्ताओं संग रंगेंगे पश्चिम विधायक मूणत

Share this post with:

00 लोक गायिका वैशाली गायकवाड़ अपने सुरों से बांधेगी समा
रायपुर। रंगपंचमी पर मारुति मंगलम भवन गुढिय़ारी में शनिवार, 30 मार्च को रंगपंचमी मोहत्सव का आयोजन होगा। जिसमें संध्या 5 बजे से मध्य भारत की ख्याति प्राप्त लोक गायिका वैशाली गायकवाड़ लोक गीतों से शमा बांधेगी। रंग पंचमी के अवसर पर कार्यकर्ताओं के संग पूर्व केबिनेट मंत्री एवं रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत रंगेंगे। इस होली समारोह में रायपुर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ प्रबुद्ध नागरिक शामिल होंगे। 

रंगपंचमी पर कल कार्यकर्ताओं संग रंगेंगे पश्चिम विधायक मूणत

उल्लेखनीय है कि रंगपंचमी का यह त्योहार मध्य भारत में एक विशेष स्थान रखता है। हर्ष उल्लास भाईचारा सबके साथ सबका विकास की भावनाओं के अनुरूप रंग पंचमी को धूमधाम से पिछले कई वर्षों से राजेश मूणत मनाते आ रहे हैं। विधायक राजेश मूणत ने आम लोगों से इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।
राजेश मूणत ने बताया कि हर वर्ष हमारे विधानसभा के रंगपंचमी के सुअवसर पर होली मिलन समारोह आयोजित किया जाता है, जहां हम रायपुर पश्चिम के अपने परिवार सहित पूरे रायपुर के स्वजनों सहित अबीर, गुलाल और फूलों की होली खेलते हैं। आपसी सौहार्द को बनाने वाले , अनेकता के रंग में एकता का संदेश देने वाले इस महापर्व का हमारे एक प्रयास से बड़े पैमाने पर आयोजन किया जाता हैं,जहां हजारों की संख्या में स्वजन आते हैं , क्षेत्र के गणमान्य नागरिक पहुंचते हैं भाजपा सहित अन्य दलों के भी ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकर्ता आते है और सभी साथ मिलकर इस महापर्व का आनंद लेते हैं। ढोल नगाड़ों की थाप पर सभी थिरकते हैं,गुलाल उड़ाते हैं फूलों की होली खेलते हैं। मूणत ने बताया कि सही मायनो में उपस्थित सभी आत्मीय जनों की वजह से रंगपंचमी और होली का महापर्व और भी आनंदित और प्रफुल्लित करने वाला होता है।उन्होंने इस आयोजन में रायपुर के सभी नागरिकों को सार्वजनिक आमंत्रण प्रेषित किया है।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web