CNIN News Network

मप्र के डिंडौरी जिले में भीषण सड़क हादसा, पिकअप वाहन पलटा, 14 लोगों की मौत,

29 Feb 2024   62 Views

मप्र के डिंडौरी जिले में भीषण सड़क हादसा, पिकअप वाहन पलटा, 14 लोगों की मौत,

Share this post with:

 

--20 घायल, राष्ट्रपति और पीएम ने जताया दुख, सीएम ने की मदद की घोषणा

डिंडौरी। शहपुरा । जिले के शहपुरा थाना अंतर्गत ग्राम बड़झर घाट में बुधवार की रात लगभग डेढ़ बजे पिकअप वाहन पलटने से 14 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 20 घायल हो गए। रात में पुलिस तक जानकारी विलंब से पहुंची।इसी के चलते लगभग डेढ़ घंटे तक घायल मौके पर ही तड़पते रहे। पिकअप वाहन 20 फीट नीचे खेत में जाकर पलट गया। हादसे में एक ही गांव के 11 लोगों की जान गई है।

मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव ने मृतकों के स्वजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। जिला प्रशासन की ओर से परिवारों को 20-20 हजार रुपये देने की घोषणा की गई है। इस हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति जगदीश धनखड़ ने दुख जताया है। जानकारी के अनुसार पिकअप के चालक अजमेर टेकाम निवासी करोंदी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पिकअप वाहन अनफिट होने का पता भी चला है। यह पता चला है कि पिकअप वाहन का बीमा अगस्त माह 2021 और वाहन की फिटनेस सितंबर माह 2022 में समाप्?त हो चुकी थी। यह भी जानकारी मिली है कि वाहन केवल माल ढोने के लिए था।

सीएम डॉ मोहन यादव के निर्देश पर मध्य प्रदेश की मंत्री संपतिया उइके मौके पर पहुंची। उन्होंने मीडिया से कहा मैं यहां सरकार के प्रतिनिधि के रूप में हूं। यह एक बड़ा हादसा है। दुख की इस घड़ी में हम शोक संतप्त परिवारों के साथ खड़े हैं।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web