CNIN News Network

मध्यप्रदेश को विकास और कानून व्यवस्था में मिसाल के रूप में स्थापित करें-सीएम डा. मोहन यादव

26 Dec 2023   96 Views

मध्यप्रदेश को विकास और कानून व्यवस्था में मिसाल के रूप में स्थापित करें-सीएम डा. मोहन यादव

Share this post with:

 

*  संभागों के प्रभारी अधिकारियों की बैठक में दिए निर्देश

भोपाल। सीएम डा. मोहन यादव ने सभी संभागों के प्रभारी अधिकारियों की बैठक में निर्देश दिए कि वीआईपीए दौरे के दौरान जनता को कष्ट न हो, इसका भी ध्यान रखा जाना चाहिए। सभी जिलों में कानून व्यवस्था की स्थिति मजबूत रहे। शहरों में यातायात प्रबंध सुगम बनाएं।

सीएम ने अधिकारियों से कहा कि कार्यों में पारदर्शिता रहे। प्रदेश में सरकार की योजनाओं का सुदृढ क्रियान्वयन होना चाहिए। इसकी लगातार मानीटरिंग भी की जानी चाहिए। मध्यप्रदेश में रेल सुविधाएं बढ़ाने पर अध्ययन कर सुझाव दें।

मिलों के श्रमिकों को राहत देने का काम इंदौर और उज्जैन में हुआ है। जेसी मिल, ग्वालियर के मिल श्रमिक को देनदारी की राशि प्रदान करें के लिए रोडमैप बनाएं। मध्य प्रदेश में प्रशासनिक कसावट पर ध्यान दें। अधिकारी गांव में रात्रि विश्राम कर वहां की समस्याएं जानें और उन्हें हल करें।

सीएम डा मोहन यादव ने कहा कि पटवारी और ग्राम स्तर के अधिकारी-कर्मचारी जनता को आवश्यक सेवाएं देने के लिए मुख्यालय और मैदान स्तर पर सक्रिय रहें। पुलिस कर्मियों की आवास व्यवस्था बेहतर बनाएं। वरिष्ठ अधिकारी निरंतर समीक्षा करें। मंगलवार की जन सुनवाई के साथ समस्याएं प्रतिदिन हल की जाएं। मध्य प्रदेश को विकास और कानून व्यवस्था में मिसाल के रूप में स्थापित करें।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web