CNIN News Network

मतदान को लेकर दुल्हा-दुल्हन में दिखा भारी उत्साह, पहले वोट फिर शादी

26 Apr 2024   20 Views

मतदान को लेकर दुल्हा-दुल्हन में दिखा भारी उत्साह, पहले वोट फिर शादी

Share this post with:


रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए तीनों लोकसभा क्षेत्रों में खासा उत्साह देखा गया, इससे अधिक दांपत्य जीवन के बंधन में बंधने से पहले दुल्हा व दुल्हान मतदान करने पहुंचे, उनका कहना था कि पहले वोट फिर शादी। 
कबीरधाम जिले से एक खूबसूरत तस्वीर सामने आई, जहां दुल्हन की विदाई के बाद दूल्हा अपने घर जाने से पहले सीधे मतदान केंद्र पहुंचा। इसके बाद दूल्हे ने मतदान किया फिर दुल्हन के साथ अपने घर गया। यह मामला बोड़ला विकासखण्ड के ग्राम कोयलारी का है। दूल्हे के घरवालों ने बताया कि इसके बाद दुल्हन को भी उनके गांव वापस ले जाएगा, जहां दुल्हन ने भी मतदान किया। 
बालोद जिले के डौंडी विकासखण्ड के मतदान केंद्र क्रमांक 220 खैरवाही में नवविवाहिता रंजना नायक ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। नवविवाहिता मतदाता के मतदान केंद्र में पहुंचने पर मतदान केंद्र के अधिकारी कर्मचारियों ने गुलाब का फूल भेंटकर उनका स्वागत किया। बोड़ला विकासखण्ड के ग्राम मड़मडा में एक दूल्हे ने बारात जाने से पहले सीधे गांव के मतदान केंद्र पहुंचा और मतदान कर सेल्फी ली और अपनी होने वाली दुल्हन को सेल्फी फोटो भी भेजी। गरियाबंद में उस वक्त देखने को मिला जब मतदान शुरू होने से पहले वोट डालने के लिए 90 साल के मतदाता रतनलाल साहू लाइन में सबसे आगे नजर आए। रतनलाल ने गरियाबंद के सिविल लाइन स्थित आदर्श मतदान केंद्र क्रमांक 271 में मतदान कर पहले वोटर बने।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web