CNIN News Network

राधिका जी कांग्रेस के लोगों से अपनी सुरक्षा करें बाक़ी मोदी की गांरटी और विष्णु का सुशासन है - गुप्ता

01 May 2024   37 Views

राधिका जी कांग्रेस के लोगों से अपनी सुरक्षा करें बाक़ी मोदी की गांरटी और विष्णु का सुशासन है - गुप्ता

Share this post with:

00 शिव और राम में युद्ध की विकृत सोच परोसने के लिए खडग़े बिना शर्त माफी मांगें 
रायपुर। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडग़े के उस बयान को विकृत मानसिकता और सनातन संस्कृति के प्रति कांग्रेस की घृणास्पद सोच का परिचायक बताया है जिसमें खडग़े ने शिव और राम के बीच लड़ाई की बात कही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि खडग़े को कोई भी तुलना करते समय इतना तो सामान्य ज्ञान का परिचय देना था कि शिव तो स्वयं श्री राम को अपना आराध्य मानते हैं और सनातन संस्कृति के किसी भी युग में शिव और राम के बीच युद्ध का कोई दृष्टांत नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कही बातों में हेट स्पीच ढूँढऩे वाले खडग़े को शिव और राम के बीच युद्ध की विकृत कल्पना में कब हेट स्पीच नजर आएगी? शिव और राम में युद्ध की विकृत सोच परोसने के लिए खडग़े बिना शर्त माफी मांगें । राधिका खेड़ा को कांग्रेसियों से बचने की सलाह देते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार के रहते उनको कुछ नहीं होगा, यह मोदी की गारंटी है और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के सुशासन की गारंटी है। 
गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा के रूदन करते वायरल वीडियो के लिए भी कांग्रेस पर हमला बोला। श्री गुप्ता ने कहा कि राधिका खेड़ा की का रूदन करते हुए वीडियो देखकर बहुत दु:ख हुआ। कौशल्या माँ की धरती पर अगर कांग्रेस की ही राष्ट्रीय नेता दु:खी है तो हमारा भी मन विचलित होता है। राधिका खेड़ा को कांग्रेसियों से बचने की सलाह देते हुए श्री गुप्ता ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार के रहते उनको कुछ नहीं होगा, यह मोदी की गारंटी है और मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के सुशासन की गारंटी है। कांग्रेस पार्टी महिलाओं के सम्मान का दावा करती है, महालक्ष्मी योजना का ढोल पीट रही है और अपने ही कांग्रेस की महिलाओं का सम्मान नहीं करती है। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस दफ्तर राजीव भवन में उन्हें 'गेट आउट' कहकर अपमानित किया गया। 
गुप्ता ने कहा कि 02 मई को छत्तीसगढ़ आ रहीं कांग्रेस नेत्री प्रियंका वाड्रा अपने निज सचिव द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अधिवेशन के दौरान रायपुर में किए गए दुर्व्यवहार के मामले में दलित महिला नेत्री अर्चना गौतम को तो अब तक इंसाफ नहीं दिला पाईं, पर क्या अब अपनी पार्टी की राष्ट्रीय नेत्री व प्रवक्ता राधिका खेड़ा के साथ कांग्रेस भवन में हुई बदसलूकी के इस मामले में संज्ञान लेकर कारगर संदेश देंगीं या फिर महिला हितैषी होने का स्वांग करके सिर्फ जुमलेबाजी ही करेंगीं? श्री गुप्ता ने कहा कि यह बहुत स्पष्ट है, जहाँ पर नारियों का सम्मान नहीं है वहाँ पर उनके सारे पुण्य नष्ट हो जाते हैं और जहाँ पर नारी का सम्मान है वहाँ देवता रहते हैं। निश्चित रूप से अब कांग्रेस को विनाश से ईश्वर भी नहीं बचा सकते हैं। राधिका खेड़ा छत्तीसगढ़ के बाकी लोगों से तो सुरक्षित हैं, कांग्रेस के लोगों से अपनी सुरक्षा राधिका जी खुद निश्चित कर लें। इस दौरान प्रेस ब्रीफ में प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी मौजूद रहे।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web