CNIN News Network

बृजमोहन से प्रमोद दुबे की गुप्त मुलाकात, पार्टी नेताओं ने साधी चुप्पी

25 Mar 2024   28 Views

बृजमोहन से प्रमोद दुबे की गुप्त मुलाकात, पार्टी नेताओं ने साधी चुप्पी

Share this post with:

 

रायपुर। लोकसभा चुनाव के लिए जब भाजपा ने बृजमोहन अग्रवाल और विकास उपाध्याय को कांग्रेस ने प्रत्याशी घोषित कर रखा है ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद दुबे  का बृजमोहन से गुप्त  मुलाकात राजनीतिक गलियारे में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि वे इसे शिष्टाचार मुलाकात बता रहे हैं लेकिन मुलाकात के बीच मौजूद विभीषण ने पूरी पोल खोल दी है। इधर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने इस मामले में चुप्पी साध ली है।

विभीषण जैसा कि बता रहे हैं प्रमोद दुबे ने बृजमोहन अग्रवाल को लोकसभा चुनाव में पूर्ण मदद का भरोसा दिलाया है जैसा कि पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान भी दिया था। बशर्ते वे उनके रिक्त हो रहे सीट पर होने वाले उपचुनाव में पूर्ण मदद का भरोसा चाह रहे हैं। टिकट के लिए जहां तक बात है भूपेश बघेल से सेटिंग हो गई है। यदि बृजमोहन की पूर्ण मदद मिल गई तो विधायक बनने का उनका ख्बाव भी पूरा हो जायेगा। अग्रवाल ने न केवल भरोसा दिलाया बल्कि जिम्मा भी ले लिया लेकिन एक शर्त दुबे के सामने रख दी जिससे हाथ पांव फूल गए। अग्रवाल ने कहा कि जितने वोट से वे पिछला चुनाव सुनील सोनी से हारे थे उससे दोगुने वोट से बृजमोहन की जीत पक्की करनी है। तब कहीं जाकर दिल्ली में उनका कद बढ़ेगा। दुबे ने समय मांगकर बृजमोहन के बंगले से वापसी कर ली। इधर कांग्रेस नेताओं इस पूरे मामले में अनभिज्ञता जाहिर करते हुए चुप्पी साध ली है।

होली समाचार-उक्त खबर के प्रसारण-प्रकाशन का मकसद सिर्फ होली पर मनोरंजन प्रदान करना है। कोई वैधानिक दावे प्रतिदावे नहीं किये जा सकते,लेकिन कापी पेस्ट कर उपयोग किया तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें।..शुभ होली..

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web