CNIN News Network

बघेल के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सुरेंद्र को मिली सुरक्षा

22 Mar 2024   79 Views

बघेल के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले सुरेंद्र को मिली सुरक्षा

Share this post with:

 

राजनांदगांव। राजनांदगांव के कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष सुरेन्द्र दास वैष्णव अब पुलिस के पहरे में रहेंगे। राजनीतिक खतरा बताकर सुरेन्द्र ने खुद एसपी मोहित गर्ग को आवेदन देकर सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की थी।

बताया जा रहा है कि दो जवानों को सुरेन्द्र वैष्णव की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है। पॉलिटिकिल थ्रेड की आशंका के चलते पुलिस ने आवेदन के बाद सुरेन्द्र को सुरक्षा प्रदान कर दी है। शहर के एक रिहायशी कालोनी में रहने वाले कांग्रेस नेता के घर और उनके बाहर जाने के दौरान सुरक्षा दी जाएगी।

राजनांदगांव सीएसपी पुष्पेन्द्र नायक ने बताया कि आलाधिकारियों के निर्देश पर दो सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। कांग्रेस नेता ने सुरक्षा प्रदान करने की मांग की थी। एक जानकारी के मुताबिक वैष्णव ने अपने परिचितों और पारिवारिक सदस्यों की सलाह पर पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने के लिए आवेदन किया था। कांग्रेस उम्मीदवार भूपेश बघेल के खिलाफ सुरेन्द्र वैष्णव आरपार की लड़ाई लड़ रहे हैं। विरोध के कारण वह सुर्खियों में है। वैष्णव ने सुरक्षा के संबंध में बताया कि करीबियों और परिवार के सदस्यों ने मौजूदा राजनीतिक माहौल के मद्देनजर पुलिस से सुरक्षा मांगने की सलाह दी थी। पुलिस ने सुरक्षा प्रदान कर दिया है।

 

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web