CNIN News Network

पुलिस की नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ में छह नक्सली ढेर

27 Mar 2024   47 Views

पुलिस की नक्सलियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, मुठभेड़ में छह नक्सली ढेर

Share this post with:

 

बीजापुर । जिले के नक्?सल प्रभावित बासागुड़ा थाना क्षेत्र के पोलमपल्ली क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। पुलिस के साथ मुठभेड़ में छह नक्सली मारे गए हैं।

जानकारी के अनुसार पुलिस को देख नक्सलियों ने फायरिंग शुरू की, इसकी जवाबी कार्रवाई सुरक्षा बलों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। जानकारी अनुसार मुठभेड़ खत्म होने के बाद का क्षेत्र सर्चिंग करने पर छह नक्सलियों के शव बरामद हुए। घटनास्थल व इसके आसपास पुलिस द्वारा सर्चिंग अभियान जारी है। पुलिस अभी घटनास्थल से वापस नहीं लौटी है।

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने कहा, मुठभेड़ में 6 नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं, परसों नक्सलियों ने तीन ग्रामिणों की हत्या की थी जिसके बाद तलाशी के लिए यह टीम गई थी। नक्सलियों के शव बरामद हुए हैं, तलाशी अभियान जारी है। चुनाव का आना-जाना लगा रहेगा, लेकिन यह छत्तीसगढ़ की बड़ी समस्या है जिसे दूर करना है।

बीजापुर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र यादव ने मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए कहा, नक्सलियों के प्लाटून नंबर 10 के साथ मुठभेड़ हुई है। शव के साथ हथियार भी बरामद हुए हैं। बतादें कि तीन ग्रामीणों की हत्या के बाद सुरक्षा बलों के जवान पोलमपल्ली, चिपुरभट्टी इलाके में गई थी। जहां चिपुरभट्टी व तालपेरू नदी के किनारे मुठभेड़ हुई।

होली के दिन नक्सलियों ने राहत शिविर में रहने वाले तीन ग्रामीणों को बासागुड़ा के कलारपारा में धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। तीनों ग्रामीण पोलमपल्ली, मारुडबाका के रहने वाले थे। नक्सली फरमान के चलते ये ग्रामीण गांव छोड़कर बासागुड़ा राहत शिविर में रह रहे थे।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web