CNIN News Network

अग्रवाल महिला मंडल ने जरुरतमंद दो महिलाओं को भेंट किया ट्रायसिकल

10 May 2024   176 Views

अग्रवाल महिला मंडल ने जरुरतमंद दो महिलाओं को भेंट किया ट्रायसिकल

Share this post with:

00 300 लीटर मट्ठा का भी वितरण

रायपुर। अक्षय तृतीय व भगवान परशुराम की जयंती के अवसर पर अग्रवाल महिला मण्डल के द्वारा दो जरुरमंद विकलांग महिलाओं को ट्रायसिकल भेंट किया गया वहीं रेलवे स्टेशन के पास स्थित हनुमान मंदिर के पास 300 लीटर मट्ठा का भी वितरण किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में रायपुर उत्तर के विधायक पुरंदर मिश्रा, श्रीमती सरिता बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक पांडेय, अग्रवाल सभा के अध्यक्ष विजय अग्रवाल, प्रभारी कैलाश मुरारका, महामंत्री मनमोहन, महिला मंडल की अध्यक्ष माया मुरारका, महामंत्री ममता अग्रवाल, कोषाध्यक्ष राज बंसल, संगठन मंत्री नीरू तायल, प्रचार-प्रसार प्रभारी ज्योति अग्रवाल उपस्थित थी।

अग्रवाल महिला मंडल ने जरुरतमंद दो महिलाओं को भेंट किया ट्रायसिकल

 विधायक मिश्रा ने इस अवसर पर कहा कि अग्रवाल महिला मंडल सेवा के कार्य में हमेशा आगे रहा है और वे हमेशा ही जरुरतमंदों की मदद के लिए हमेशा खड़े रहता है। आज जिन दो जरुरतमंद विकलांग महिलाओं को ट्रायसिकल भेंट किया गया वे इसके जरिए अपनी जरुरतों को पूरा करेंगे।

मंडल की अध्यक्ष माया मुरारका ने बताया कि टिकरापारा की रहने वाली गीता बाई साहू और मठमुरेना गबरपारा की रामबाई देवांगन को ट्रायसिकल भेंट किया गया, वे इसे पाकर बहुत खुश है। इसी प्रकार महिला मंडल के सदस्यों ने अक्षय तृतीय व भगवान परशुराम की जयंती के अवसर पर हनुमान मंदिर के पास टे्रन के माध्यम से गंतव्य स्थान के लिए आने और जाने वाले यात्रियों के साथ ही राहगिरों को 300 लीट मट्ठा का भी वितरण किया गया। 

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web