CNIN News Network

बाइक रैली निकाल कर शत प्रतिशत मतदान करने का दिया गया संदेश

02 May 2024   76 Views

बाइक रैली निकाल कर शत प्रतिशत मतदान करने का दिया गया संदेश

Share this post with:

00 अधिकारियों के साथ नगर के सैकड़ों युवाओं और महिलाओं ने भी सहयोग किया 
बेमेतरा। लोकसभा निर्वाचन - 2024 को लेकर जिला प्रशासन तैयारी में जुटा हुआ है और लगातार पूरे जिले में मतदाता जागरूकता अभियान चला रहा है। जिसको लेकर सामाजिक गतिविधियों के साथ मतदान करने का संदेश दिया जा रहा है। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक सहित जिला प्रशासन के अधिकारी आज जि़ला मुख्यालय बेमेतरा में आज बाइक रैली निकालकर मतदाता जागरूकता संदेश दिया। विधानसभा क्षेत्र नवागढ़ के स्कूल के उत्साहित शिक्षक-शिक्षिकाओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर मतदान के लिए प्रेरित किया।
बाइक रैली में अधिकारियों के साथ नगर के सैकड़ों युवाओं और महिलाओं ने भी सहयोग किया और अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने जागरूक किया। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री रणबीर शर्मा और पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू ने बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई। कलेक्टर श्री शर्मा बुलेट के पीछे बैठकर शामिल हुए। पूरे नगर में भ्रमण किया। वहीं पुलिस अधीक्षक ने भी नगर में जागरूकता के लिए रैली शामिल हुए और जागरूकता का संदेश दिया।
साथ ही कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने नगर के नागरिकों को बेसिक मैदान मैदान रैली के साथ पहुंचकर मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को संबोधित किया और नगर में अधिक से अधिक मतदाता मतदान करें इसके लिए प्रेरित किया। कलेक्टर श्री शर्मा ने सभी से कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में सभी को अपने मताधिकार का इस्तेमाल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूर करें।वही पुलिस अधीक्षक श्री साहू ने भी मतदाताओं से मतदान की अपील की। बेसिक मैदान में जुंबा डांस कार्यक्रम कर सेहत और उत्साह के साथ मतदान जरूरी का संदेश दिया गया। कार्यक्रम में सबसे मिक्स और रॉक सॉन्ग में जुंबा डांस की प्रस्तुति दी। इस दौरान मैदान में उपस्थित लोगों ने उत्साह के साथ जुंबा डांस किया। इसके बाद सभी को एक्सरसाइज कराया। विभिन्न स्टेप से डांस के माध्यम से उत्साह के साथ सभी को एक्सरसाइज करने की तकनीक बताई।
संसदीय क्षेत्र 07 दुर्ग अंतर्गत जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्र 68 साजा,69 बेमेतरा और 70 नवागढ़ के मतदाता मतदान करेंगे। लोकसभा निर्वाचन का तीसरे चरण का मतदान जिले में 7 मई 2024 को है। मतदान का समय सबेरे 7 बजे से शाम 6 बजे तक है। रैली जय स्तम्भ चौक से शुरू हुई। शहर के मुख्य चौक-चौराहों विभिन्न स्थानों से गुजरी और लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया। कलेक्टर श्री शर्मा ने मतदान की शपथ दिलायी। इस रैली में सीईओ जिला पंचायत श्री टेकचन्द्र अग्रवाल, अपर कलेक्टर,उप जिला निर्वाचन अधिकारी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी-कर्मचारी शामिल हुए।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web