CNIN News Network

शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो चाहेंगे तुम्हें इतना में अनुभवी अभिनेत्री अन्नपूर्णा भैरी हुईं शामिल

30 Apr 2024   35 Views

शेमारू उमंग के लोकप्रिय शो चाहेंगे तुम्हें इतना में अनुभवी अभिनेत्री अन्नपूर्णा भैरी हुईं शामिल

Share this post with:

मुंबई। शेमारू उमंग पर 'चाहेंगे तुम्हें इतना' अपनी आकर्षक कहानी और अनुभवी कलाकारों के प्रदर्शन से दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। आशी की मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री स्वाति शर्मा और सिद्धार्थ के किरदार में नज़र आ रहे अभिनेता भरत अहलावत के बीच की कैमिस्ट्री को स्क्रीन पर खूब पसंद किया जा रहा है, जो आने वाले समय में जल्द ही शादी के बंधन में बंधते नजर आएंगे। इतना ही नहीं, शो में एक ऐसे किरदार की एंट्री होने वाली है, जो आशी और सिद्धार्थ की खुशियों को बर्बाद करने की योजना बनाता दिखाई देगा। इस नए किरदार का नाम है गिरिजा देवी, जो अमित की माँ और अमृता की सास है। इस खास किरदार को और कोई नहीं, बल्कि बहुमुखी और प्रतिभावान अभिनेत्री अन्नपूर्णा भैरी निभाएँगी। यह एक सख्त किरदार है, जो अपनी नैतिकता के प्रति प्रतिबद्ध हैं और सिद्धांतों तथा आदर्शों का पालन करती है।

अन्नपूर्णा भैरी ने अपने किरदार के बारे में अधिक जानकारी देते हुए कहा, "चाहेंगे तुम्हें इतना शो में मैं गिरिजा देवी का किरदार निभा रही हूँ। वह एक ऐसी महिला है, जिसके पास प्रभुत्व स्थापित करने की महारत है। जब बात उसकी जीवनशैली की आती है, तो वह बहुत पुराने विचारों वाली है। वह चाहती है कि पूरा परिवार उन नियमों का पालन करे, जिनमें वह विश्वास करती है। अमृता खुद अपनी सास से डरती है, क्योंकि वह यहाँ सबकुछ ठीक करने आई है, जबकि वास्तविक जीवन में ऑफ-स्क्रीन मेरा स्वभाव बहुत ही मृदुभाषी है और मुझे किसी पर हावी होना पसंद नहीं है।"

वे आगे कहती हैं, "यह भूमिका मेरे साथ-साथ दर्शकों के लिए भी एक रोलर कोस्टर राइड के समान होगी। जैसे-जैसे 'चाहेंगे तुम्हें इतना' में सिद्धार्थ और आशी की शादी की कहानी आगे बढ़ेगी, दादी इसमें एक बहुत जरूरी ट्विस्ट जोड़ेंगी और अपनी उपस्थिति को परिभाषित करेंगी, क्योंकि उनके होने से बहुत सारा ड्रामा देखने को मिलेगा। शो के अपकमिंग एपिसोड्स में दर्शकों को देखने के लिए बहुत कुछ इंट्रेस्टिंग होगा।" अधिक जानकारी के लिए देखें 'चाहेंगे तुम्हें इतना' शो, हर सोमवार से शनिवार, रात 9 बजे केवल शेमारू उमंग पर।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web