CNIN News Network

ऑल इंडिया डीलर कांफ्रेंस में स्कॉय ऑटोमोबाइल्स को एक साथ मिले तीन अवा़र्ड़

06 May 2024   275 Views

ऑल इंडिया डीलर कांफ्रेंस में स्कॉय ऑटोमोबाइल्स को एक साथ मिले तीन अवा़र्ड़

Share this post with:

रायपुर। मारुति सुजुकी कंपनी के अधिकृत डीलर स्कॉय ऑटोमोबाइल्स को तुर्की के अंतालिया में आयोजित ऑल इंडिया डीलर कांफ्रेंस में तीन अवार्ड एक साथ मिले हैं, जो कि ऑटोमोबाइल्स सेक्टर के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। छत्तीसगढ़ (तब अविभाजित मध्यप्रदेश) के लोगों को कार की सवारी के लिए अपने शहर में पहली बार सुविधा मुहैया कराने वाले स्कॉय ऑटोमोबाइल्स जिन्होने वर्ष 1987 से अपना सफर शुरु किया वो मुकाम समय के साथ-साथ उसी तर्ज पर आगे बढ़ते गया और आज एक विश्वसनीय स्थापित ब्रांड नाम छत्तीसगढ़ व ओडीसा में है।

स्कॉय ऑटोमोबाइल्स के संचालक अनिल अग्रवाल ने मिले तीनों अवार्ड के संबंध में बताया कि क्लब-1000 मारुति सुजुकी कंपनी का सबसे प्रेस्टिीजियस क्लब होता है और खुशी की बात है कि छत्तीसगढ़ से स्कॉय ऑटोमोबाइल्स को इकलौते डीलर्स के रूप में यह अवार्ड मिला। वैसे डीलर कांफ्रेंस में देश भर से 36 डीलर शामिल थे। दूसरा अवार्ड एचआर प्रैक्टिस के लिए मिला,जिसमें संस्थान में कार्यरत्त कर्मचारियों को उपलब्ध करायी जानी वाली सुविधाओं को लेकर था, स्कॉय ऑटोमोबाइल्स अपने कर्मचारियों के लिए नियमित टे्रेनिंग व डेवलपमेंट को लेकर कई सारे प्रोग्राम करते रहते हैं। एडंवास टेक्नोलाजी हो या और भी कोई फीचर जैसे ही लांच हुआ उनसे कर्मचारियों को प्रशिक्षित किया जाता है। हर फेस्टिवल के मौके पर उन्हे उपहार प्रदान करतें हैं। कर्मचारियों के जन्मदिन व वैवाहिक वर्षगांठ भी संस्थान में सेलिब्रेट करते हैं। स्कॉय ऑटोमोबाइल्स में आज 40 फीसदी कर्मचारी ऐसे हैं जो कि 25 साल से भी अधिक समय से नियमित काम कर रहे हैं। एक परिवार की तरह उनकी हर  सुविधाओं का ख्याल एचआर डिपार्टमेंट की ओर से रखा जाता है। बेस्ट वर्किंग परफार्मेंस पर प्रोत्साहित करने के लिए उन्हे समय-समय पर सम्मानित भी किया जाता है। तीसरा अवार्ड ओवर ऑल परफार्मेंस के आधार पर प्लेटिनम डीलर का अवार्ड भी मारुति सुजुकी कंपनी की ओर से स्कॉय ऑटोमोबाइल्स को प्रदान किया गया। इन तीनों अवार्ड के मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए श्री अग्रवाल ने इसका श्रेय बेस्ट सेल्स व सर्विस के माध्यम से बने कस्टमर परिवार,स्कॉय ऑटोमोबाइल्स के पूरे स्टाफ व कंपनी को दिया।

तुर्की के अंतालिया में आयोजित ऑल इंडिया डीलर कांफ्रेंस में अवार्ड ग्रहण करने के मौके पर स्कॉय ऑटोमोबाइल्स की ओर से श्री अरूण सिंघानिया, अनिल अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, हिमांशु अग्रवाल व आदित्य सिंघानिया प्रमुख रूप से उपस्थित थे। 

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web