CNIN News Network

केजरीवाल से अनुराग ठाकुर का सवाल, आप इतने पढ़े-लिखे तो आपके स्वास्थ्य मंत्री और उप मुख्यमंत्री सलाखों के पीछे क्यों हैं

21 Mar 2023   574 Views

केजरीवाल से अनुराग ठाकुर का सवाल, आप इतने पढ़े-लिखे तो आपके स्वास्थ्य मंत्री और उप मुख्यमंत्री सलाखों के पीछे क्यों हैं

Share this post with:

नई दिल्ली। अनुराग ठाकुर ने कहा कि 4 दिन हो गए हैं पर दिल्ली सरकार ने संशोधन के बाद भी जवाब नहीं दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मामला दिल्ली सरकार की तरफ से लंबित है, उसके लिए केंद्र सरकार को दोष देना गलत है। दिल्ली की राजनीति में वार-पलटवार का दौर जबरदस्त तरीके से भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जारी है। इन सबके बीच दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार ने केंद्र पर आरोप लगाया है कि उसे आज बजट पेश नहीं करने दी गई। इसी को लेकर भाजपा की ओर से जवाब दिया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि उपराज्यपाल ने बजट 2023-24 को कुछ अवलोकन के साथ मंज़ूरी दे कर मुख्यमंत्री को भेज दी थी। दिल्ली सरकार ने राष्ट्रपति की मंजूरी के लिए फाइल गृह मंत्रालय को भेजी। गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार को अपनी आपत्ति से अवगत करा दिया है और 17 मार्च 2023 से जवाब का इंतजार कर रही है।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि 4 दिन हो गए हैं पर दिल्ली सरकार ने संशोधन के बाद भी जवाब नहीं दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि मामला दिल्ली सरकार की तरफ से लंबित है, उसके लिए केंद्र सरकार को दोष देना गलत है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार करने वाले (राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल) एक साथ आ गए हैं और संसद नहीं चलने दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि अगर आप इतने पढ़े-लिखे हैं तो आपके स्वास्थ्य मंत्री और उपमंत्री सलाखों के पीछे क्यों हैं? केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने भी इसको लेकर केजरीवाल सरकार पर हमला बोला है।
अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि उन्होंने(AAP) अपने दिल्ली का बजट पेश किया है लेकिन उनके बजट में काफी विसंगति है जिसका जवाब मांगा गया है लेकिन वे हाय तौबा कर रहे हैं। चौबे ने कहा कि सारा पैसा तो उन्होंने विज्ञापन पर खर्च कर दिया है। दिल्ली का विकास रुका हुआ है। गलियों में पानी भरा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों के पास रहने के लिए मकान नहीं है। वे(AAP) लोगों में दुष्प्रचार कर रहे हैं कि उनका बजट रोका गया है पर उनसे केवल स्पष्टीकरण मांगा गया है, वे आप दे देंगे तो बजट पास हो जाएगा।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web