CNIN News Network

कुढ़नी में खिला कमल, बेहद रोचक मुकाबले में भाजपा ने जदयू को हराया

08 Dec 2022   644 Views

कुढ़नी में खिला कमल, बेहद रोचक मुकाबले में भाजपा ने जदयू को हराया

Share this post with:


कुढ़नी: कुढ़नी का चुनाव बेहद रोचक रहा. जब काउंटिंग शुरू हुई तो भाजपा ने लीड लेना शुरू किया. शुरु के चार राउंड में भाजपा के केदार गुप्ता आगे रहे. लेकिन उसके बाद जदयू ने पलटवार किया और मनोज कुशवाहा ने बढ़त बनाई. जदयू खेमे में खुशी आई. लेकिन ये बढ़त अगले ही राउंड में खत्म हो गयी जब भाजपा ने फिर से लीड ले लिया. भाजपा इसके बाद आठ राउंड तक आगे रही.
बता दें कि भाजपा उम्मीदवार केदार गुप्ता को कुल 76648 वोट मिले. जबकि जदयू के उम्मीदवार मनोज कुशवाहा को 73016 वोट मिले. सीधे मुकाबले में भाजपा ने जदयू पर 3632 वोटों से जीत दर्ज कर ली. वहीं भाजपा ने जब अंत में जाकर 20वें राउंड से बढ़त फिर बना ली तो बीजेपी के समर्थकों ने जश्न मनाना भी शुरू कर दिया था. वो जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हो गये थे.
बता दें कि बिहार में इस जीत के बाद भाजपा के अंदर जश्न का माहौल है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि ये महागठबंधन की उल्टी गिनती शुरू होने का संकेत है. वहीं भाजपा की जीत पर पशुपति पारस की पार्टी में भी जश्न का माहौल है. पार्टी कार्यालय में जश्न मनाया जा रहा है.
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने इस जीत को लेकर महागठबंधन पर हमला किया है और कहा कि ये जंगलराज पार्ट 2 है जिसे जनता नकार चुकी है. बता दें कि भाजपा अब विपक्षी पार्टी है और जदयू व राजद एकसाथ महागठबंधन में हैं.

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web