CNIN News Network

मूणत ने चलाया ऑटो रिक्शा, जनता से मांगे बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट

02 May 2024   216 Views

मूणत ने चलाया ऑटो रिक्शा, जनता से मांगे बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट

Share this post with:

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 7 मई को तीसरे चरण में बची हुई 7 सीटों के लिए  मतदान होगा, जिसमे रायपुर लोकसभा सीट भी शामिल है। इस सीट पर भाजपा के कद्दावर नेता बृजमोहन अग्रवाल चुनावी मैदान में है ,लिहाजा भाजपा ने चुनाव प्रचार में पूरी ताक़त झोंक दी है।  गुरुवार सुबह भाजपा विधायक राजेश मूणत अनोखे अंदाज में बृजमोहन अग्रवाल के पक्ष में प्रचार करते नजर आये। उन्होने स्वंय ऑटो रिक्शा चालन किया और आटो चालकों से समर्थन मांगा। सब्जी बाजार,योगाभ्यास करने वालों के बीच गार्डन भी पहुंचे,चाय बनाकर राहगिरों को पिलायी। हर तबके के बीच जाकर उन्होने श्री अग्रवाल के लिए वोट मांगते केन्द्र में मोदी की सरकार बनाने के लिए समर्थन मांगा।

मूणत ने चलाया ऑटो रिक्शा, जनता से मांगे बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट

भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने का संकल्प लेकर रायपुर लोकसभा कस्टर प्रभारी और रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत ने मोर्चा संभाल लिया है। मूणत अपने विधानसभा में युवा चौपाल और चाय पर चर्चा अभियान चला रहे हैं। कभी वह  खुद चाय बनाते और सर्व करते नजऱ आते हैं,तो कभी बिना सुरक्षा के आम लोगों के बीच पहुंच जाते हैं।

मूणत गुरुवार सुबह अनुपम गार्डन में योग अभ्यास और मार्निंग वाक करने  पहुंचे लोगों से मिलने पहुंच गए,जहां उन्होंने लोगों के साथ तस्वीरें खिचाई और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। मूणत ने कहा कि गर्मी का मौसम हैं, लेकिन तेज गर्मी के बावजूद सुबह-सुबह मतदान केंद्रों में पहुंचे और बृजमोहन अग्रवाल को अपना सांसद चुनकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाएं। इस दौरान मूणत  ऑटो रिक्शा चलाते  नजर आये। वह अनुपम गार्डन के बाद डगनियां बाजार, आमानाका समेत कई क्षेत्रों में पहुंचे,जहां कई स्थानों पर चाय पर चर्चा कार्यक्रम के तहत आमलोगों के साथ सुबह की चाय भी पी। 

मूणत ने चलाया ऑटो रिक्शा, जनता से मांगे बृजमोहन अग्रवाल के लिए वोट

मूणत ने बताया कि वह सर्वसमाज के सभी उम्र वर्ग, महिलाओं, युवाओं, विशेषकर फर्स्ट टाइम वोटर यानी पहली बार मतदान करने वाले मतदाताओं के साथ चर्चा करके उन्हें देश के प्रति युवाओं की जिम्मेदारी, मतदान के महत्त्व भाजपा की रीति नीति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राष्ट्रहित में किए गए कार्यों के बारे में बता रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि रायपुर लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल हैं,हमने संकल्प लिया है कि उन्हें  अपने विधानसभा क्षेत्र से 1 लाख वोटों की लीड दिलाएंगे ताकि छत्तीसगढ़ की आवाज दिल्ली में बुलंद हो सके।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web