चार लाख के अवैध अंग्रेजी शराब के साथ 5 गिरफ्तार

26 Nov 2022   101 Views


जगदलपुर। बस्तर जिले की पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी करने के दो अलग-अलग मामलों में 5 आरोपियों विष्णु सिंह निवासी शहडोल, दिलीप कटरे निवासी दुर्ग, संतोष सेठिया निवासी मारेंगा, गनपत सेठिया निवासी देउरगांव एवं बनसिंह सेठिया निवासी दरभा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 4 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त किया है। पुलिस ने इन दोनों ही मामलों में लाखों रुपयों के शराब के साथ आरोपियों के पास से दो कार, 03 मोबाइल फोन और 08 हजार रुपये नगद जब्त किया है।
मुखबिर से सूचना पर भानपुरी टीआई किशोर केवट के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम को तुरंत ही ग्राम कुम्हली के लिए रवाना किया गया। इसके बाद पुलिस की टीम ने कुम्हली में नाकेबंदी कर एक सफेद रंग की एक्सयूवी कार सीजी 07 एएम 4715 में कार से कार सवार 02 आरोपियों के साथ अंग्रेजी शराब रॉयल स्टैग के अद्दि 10 पेटी (240 नग), रॉयल स्टैग क्वार्टर की 10 पेटी (500 नग) और गोआ क्वार्टर की 10 पेटियां (500 नग) बरामद किया। जिसकी कीमत लगभग 03 लाख रुपये से अधिक आंकी गई है। जिसके बाद पुलिस ने कार में सवार विष्णु सिंह निवासी शहडोल और दिलीप कटरे निवासी दुर्ग को गिरफ्तार कर पूछताछ में दोनों आरोपियों ने मध्यप्रदेश से अंग्रेजी शराब लाकर तस्करी करने की बात स्वीकार किया है।
वहीं दूसरे मामले में बस्तर थाने से पुलिस की एक टीम थाने के सामने नाकेबंदी कर एक स्विफ्ट डिजायर कार सीजी 17 केयु 6141 को रोकने के बाद कार सवार 03 लोगों के साथ कार से अंग्रेजी शराब गोआ व्हिस्की की 15 पेटियां (750 नग) बरामद किया। जिसकी कीमत 01 लाख रुपये से अधिक आंकी गई है। जिसके बाद पुलिस ने कार सवार संतोष सेठिया निवासी मारेंगा, गनपत सेठिया निवासी देउरगांव और बनसिंह सेठिया निवासी दरभा को गिरफ्तार कर पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web