CNIN News Network

मंत्री अमरजीत ने गुजरात की जीत के लिए शुरू किया धुंआधार दौरा प्रचार

15 Oct 2022   399 Views

मंत्री अमरजीत ने गुजरात की जीत के लिए शुरू किया धुंआधार दौरा प्रचार

Share this post with:


अहमदाबाद। आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों के लिए छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री व कांग्रेस के गुजरात चुनाव प्रभारी अमरजीत भगत गुजरात पहुँचे। गुजरात पहुँचते ही मंत्री श्री भगत ने धुंआधार प्रचार शुरू कर दिया, लगातार चुनावी बैठक कर कार्यकर्ताओं में जोश भरा। मंत्री श्री भगत 10 अक्टुबर से 15 अक्टूबर तक गुजरात दौरे पर है।
मंत्री श्री भगत पहले दिन गुजरात के खेड़ा लोकसभा क्षेत्र की मातर विधानसभा के अंतर्गत पीज गांव के पवित्र महादेव मंदिर में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और जन मित्रों से मुलाकात किया। आगामी गुजरात चुनाव को ध्यान में रखते हुए उन्होंने ज़मीनी स्तर पर लोगों से मिलकर कांग्रेस की कार्ययोजना से लोगों को अवगत कराने हेतु प्रेरित किया। इस अवसर पर कांग्रेस के विभिन्न पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।
इसके पश्चात गुजरात में खेड़ा के विकासखण्ड मातर के मार्केट यार्ड में जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर बैठक कर चुनावी चर्चाएं की। उन्हें आगामी चुनावों में कांग्रेस की जीत के लक्ष्य के साथ अपना शत-प्रतिशत योगदान सुनिश्चित करने हेतु प्रेरित किया व गुजरात के विकासखंड खेड़ा अंतर्गत रडू स्थित संतराम मंदिर में दर्शन कर भगवान के चरणों में माथा टेका और आशीर्वाद लेकर स्थानीय प्रतिनिधि और कार्यकर्ताओ के साथ बैठक की। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के संबंध में सार्थक चर्चा हुई।
इसके बाद मंत्री श्री भगत हर रोज अलग-अलग विधानसभा में जाकर कार्यकर्ताओं से भेंट कर चुनाव की तैयारियों पर सार्थक चर्चा करते नजर आए, बिना थके बिना रुके जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं से मिलकर उनमें एक अलग ऊर्जा का संचार भरते नजर आये।
मंत्री श्री भगत ने बताया कि : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 में कांग्रेस का परचम अवश्य लहराएगा, क्योकि जनता अब जुमले वाली सरकार की असल नीति जान चुकी हैं, गुजरात मॉडल के प्रचार के पीछे सच्चाई दबी हुई है, गुजरात के लोग बदलाव चाहते हैं, जहाँ खुलकर वो अपनी बात रख सकें। अब परिवर्तन की बारी है, कांग्रेस का एक-एक सिपाही मैदान में उतर चुका है, तैयारियों में जुट चुका है।
अंतिम कड़ी में मंत्री श्री भगत, महुधा विधानसभा में पर्वत सिंह के निवास कार्यक्रम में शामिल हुए इसके पश्चात डाकोर में मंदिर दर्शन और सलुण, तलपदा और पीपलीद में आयोजित चुनावी कार्यक्रमो में शामिल होंगे।

Share this post with:

POPULAR NEWS

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web