बिहार में सत्ता परिवर्तन 2024 के परिवर्तन का संकेत -भूपेश

10 Aug 2022   96 Views


0- छग भाजपा में अंतरकलह को दबाने और भी बदलाव होंगे
रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिहार में सत्ता परिवर्तन को 2024 के परिवर्तन का संकेत बताया। उन्होंने कहा, यह बताता है कि एनडीए गठबंधन के घटक दलों का भरोसा भाजपा से टूट रहा है। छत्तीसगढ़ भाजपा में जो अंतरकलह है उसे दबाने के लिए इस तरह के बदलाव हो रहे हैं। अभी बहुत सारे परिवर्तन देखने को मिलेंगे।
एक दिवसीय झारखंड प्रवास पर जाने से पूर्व विमानतल पर मीडिया से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, बिहार का तो हर व्यक्ति राजनीतिज्ञ होता है। राजनीति वहां की आबोहवा में है। नितीश कुमार आठवीं बार मुख्यमंत्री बन रहे हैं। उनको बधाई। तेजस्वी और महागठबंधन के घटक दलों को भी बधाई। ' मुख्यमंत्री ने कहा, एनडीए में पहले उसका सबसे मजबूत साथी अकाली दल छूटा। फिर महाराष्ट्र में शिवसेना उनसे छूटा। अब जेडीयू ने भी एनडीए से किनारा कर लिया है। अब एनडीए के प्रति जो अविश्वास है वह बढ़ा है। उनके ही गठबंधन के जो साथी हैं, एक-एक कर साथ छोड़कर जा रहे हैं। यह संकेत दे रहा है 2024 के लिए।Ó
छत्तीसगढ़ भाजपा में बदलाव को लेकर एक सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, भाजपा में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। भाजपा में जो अंतरकलह है उसे दबाने के लिए इस तरह के बदलाव हो रहे हैं। अभी बहुत सारे परिवर्तन देखने को मिलेंगे। यह गुटबाजी और उभरकर सामने आएगी।

© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web