कांग्रेस ने अभिनेत्री अर्चना गौतम को बनाया उम्मीदवार,मेरठ के हस्तिनापुर सीट से लड़ेंगी चुनाव

13 Jan 2022   477 Views


मेरठ।
यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आज कांग्रेस ने 125 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी ने मेरठ के हस्तिनापुर से तमिल अभिनेत्री अर्चना गौतम को मैदान में है। अर्चना गौतम लंबे समय से अभिनय जगत में सक्रिय हैं।
भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और सौंदर्य प्रतियोगिता की खिताब धारक अर्चना मेरठ के परतापुर की रहने वाली हैं, जिन्होंने मिस बिकिनी इंडिया 2018 जीती, मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018 में भारत का प्रतिनिधित्व किया और सबसे प्रतिभा 2018 का उप खिताब जीता। गौतम ने मेरठ के आईआईएमटी  कॉलेज से बीजेएमसी  किया है। अर्चना ने 2015 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। मलेशिया में कॉस्मो क्लब की तरफ से हुए मिस ग्लैमर प्रतियोगिता में अर्चना ने विनर का खिताब जीत चुकी हैं।
कांग्रेस नेत्री अर्चना गौतम ने हिंदी फिल्मों में भी अपनी अदाकारी की लोहा मनवा चुकी हैं. रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी, और विवेक ओबेरॉय के साथ ग्रेट ग्रैंड मस्ती फिल्म से डेब्यू किया. इसके अलावा अर्चना गौतम ने हसीना पार्कर और बरोटा कंपनी जैसी फिल्मों में भी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। इन्हें दक्षिण भारत की सनी लियोनी भी कहा जाता है। परतापुर मेरठ निवासी अर्चना गौतम टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया, कुबूल है, बुड्ढा, अकबर-बीरबल, और सीआईडी में काम कर चुकी हैं. मेरठ में गंगानगर स्थित आईआईएमटी कॉलेज अर्चना गौतम मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है. पढ़ाई पूरी करने के बाद वे एक्टिंग और मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई चली गई थीं.बता दें कि सोशल मीडिया पर अर्चना गौतल की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 728 फॉलोअर्स है। वहीं, टविटर पर एक्ट्रेस 14.8 हजार फॉलोअर्स हैं। एक्ट्रेस के फोटो व वीडियो शेयर करते ही उनके फैन लाइक्स व कमेंट्स की झड़ी लगा देते है।
© 2022 CNIN News Network. All rights reserved. Developed By Inclusion Web